Sunday 26 November 2017

एमटीए विदेशी मुद्रा टीवी रहते हैं


मूलतः राजाट्रैडर 7 द्वारा लिखा गया हाय लेजर व्यापारी, आपको लगता है कि आपके झूठ का पता चल रहा है और आप गोला-बारूद से बाहर निकल रहे हैं, हो सकता है कि यह बर्तन नूडल्स से बाहर भी चल रहा हो। आप जिस लाइव ट्रेडिंग रूम में पोस्ट करते थे, वह जेनेट की एक रन थी, न सही माइक नहीं मैट, लेकिन जेनेट जो आपके साथ काम करता है मुझे पूरा यकीन है कि वह उस प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग नहीं करता है, उसने एक ही प्लेटफॉर्म का उपयोग नहीं किया था ताकि वह एक ही कीमत पर हो। ग्राहक के रूप में प्लेटफॉर्म जरूर माइक एप मैट आपको लेस जॉनस्टन (लेजर ट्रेडर) के साथ जीवन का आनंद ले रहे हैं यह एक मजबूत आरोप है राजाट्रैडर 7, यदि आप उन पदों को पढ़ने के लिए परेशान करते हैं जो आपको मिलेगा तो सब कुछ मैं सबूत के साथ कहूं और इसके बहुत सारे। मेरे पास कोई कारण नहीं है या झूठ बोलने की ज़रूरत है मैं आपको ये पूछने के लिए कहता हूं कि आरोप यदि आप यहां पर अन्य धागे की जांच करते हैं तो आप देखेंगे कि मैं निश्चित रूप से लेस जॉनस्टन नहीं हूं मेरा सुझाव है कि आप विस्तार से अधिक ध्यान दें (विशेषकर यदि आप सफल व्यापारी बनना चाहते हैं) तो डेमो अकाउंट तस्वीर की सावधानीपूर्वक जांच करें यह मैट ट्रैविस ट्विटर अकाउंट पर है और मैट ट्रैविस द्वारा पोस्ट किया गया है (जो फोटो के रूप में एक औसत 1000 प्रतिदिन का नुकसान दिखाते हैं) आपकी प्रतिक्रिया से यह स्पष्ट है कि आप MTA के करीब हैं ओह, और क्यों मैं एमटीए द्वारा दिए गए पते पर 100 मील की दूरी पर ड्राइव करना चाहता हूं? मेरा सुझाव है कि एमटीए ने स्टॉक ऑफिस के बजाय अपनी वेबसाइट पर अपने कार्यालय और व्यापारिक मंजिल की तस्वीरें रखीं। लेसर ट्रेडर द्वारा अंतिम संपादित 3 सितंबर, 2014 बजे 8:02 बजे। मूल रूप से ग्यूबिक IQ द्वारा लिखा गया ये लोग ब्रिटिश नागरिक हैं इतने निर्विवाद रूप से लोगों को स्कैमिंग करने के बाद, फिर भी स्वतंत्रता में कैसे आए मैं ब्रिटेन में इस के साथ मिलना मुश्किल था। दुर्भाग्य से अंग्रेजी कानून के तहत इस तरह के scammers को रोकने के लिए मुश्किल है। स्कैमर के ये प्रकार कोई मूर्ख नहीं हैं, वे कानून को जानते हैं और वे किस तरह से मिल सकते हैं एमटीए लाइव पंजीकृत नहीं है, वे देश के बाहर बहुत सारे पाठ्यक्रम चलाते हैं, जहां कानून इतने तंग नहीं होते हैं, इसलिए यह किसी भी चीज़ को नाखूनना मुश्किल बनाता है। वे वास्तव में एक पाठ्यक्रम प्रदान करते हैं जो चीजों को और अधिक कठिन बना देता है, भले ही वे झूठे वादे किए, जो पाठ्यक्रम में आपकी मदद करेंगे, वे असफल रहने के लिए केवल ग्राहकों को दोष देते हैं। मुझे यकीन है कि एफएसए किसी ऐसे व्यक्ति से सुनना चाहते हैं जो इस तरह के लोगों द्वारा धोखा दिया गया है, खासकर अगर उन्हें दलाल के लिए साइन अप करने में बेवकूफ़ बनाया गया है। सबसे अच्छी बात यह है कि हम एमटीए लाइव जैसे संगठनों के बारे में चेतावनी देते हैं और शिक्षित कर सकते हैं। अंतिम 7 दिसंबर, 2014 को 9: 07 बजे LaserTrader द्वारा संपादित। मूलतः मैटज हाय लेजर ट्रेडर द्वारा लिखा गया, मैंने हाल ही में एमटीए ऑफ़र का कोर्स लिया है। आप घोषित करते हैं कि वे पंजीकृत नहीं हैं, इस तरह के आरोपों का समर्थन करने के लिए आप कोई सबूत हैं, क्योंकि यह प्रभावी ढंग से बदनामी का गठन होगा, मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि यह नकारात्मकता कहां से है, मुझे यह मनोरंजक लगता है कि मैं साक्ष्य के साथ गलत साबित करने वाले पानी के राजावाले 7 को मारता हूं और वापस लेने के आरोपों के बारे में पूछता हूं, जैसा कि मैंने संदेह से परे साबित किया है कि मैंने झूठ नहीं बोल दिया है, अब एक नया व्यक्ति मुझे बदनामी और व्यक्तिगत मुद्दे पर आरोप लगा रहा है । ठीक है, बदनामी के आरोप के साथ शुरू करें। एमटीए लाइव यूके में पंजीकृत नहीं है, जब वे मास्टरी ट्रेडिंग अकादमी के रूप में कारोबार कर रहे थे वे ब्रिटेन की एक पंजीकृत कंपनी थीं। फिर माइक डगलस और मैट ट्रैविस एमटीए लाइव बनने के लिए अलग हो गए। अगर इनमें से कोई भी सत्य नहीं है तो कृपया मुझे बताएं मैटज अगर एमटीए लाइव यूके में पंजीकृत हैं या वास्तव में दुनिया में कहीं भी एक कंपनी के रूप में कृपया विवरण प्रदान करें या मुझे माफी प्रदान करें। अब यह समझाने के लिए कि नकारात्मकता कहां से आता है या क्या हम सिर्फ स्पष्ट और तथ्यों का कहना चाहिए मास्टरी ट्रेडिंग अकादमी की स्थापना में शामिल कई लोगों ने उनके खिलाफ काम करने वाली दूसरी कंपनी के खिलाफ उनके खिलाफ एक महत्वपूर्ण हमला किया और उनकी कंपनी दिखाई दी। महारिसि व्यापार अकादमी, एमटीए लाइव और माइक डगलस द्वारा अपने फेसबुक पेज पर इस्तेमाल की जाने वाली प्रचार चित्रों की एक और कंपनी एमटीए लाइव या मास्टरटी ट्रेडिंग अकादमी के साथ कुछ भी नहीं है। एमटीए बाहर कर रहे हैं कि यदि आप पाठ्यक्रम लेते हैं तो आप हर दिन 3-5 बना रहे होंगे और वे सोशल मीडिया को हर तरह की संदिग्ध सूचनाओं के साथ नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। उदाहरण के लिए मैट ट्रैविस की अपनी चहचहाना पोस्ट में यह देखा जा सकता है कि वह डेमो अकाउंट्स का उपयोग करता है और औसत प्रति दिन 1000 खो देता है, लेकिन विजेता ट्रेडों को झंडे देती है और बड़ी सफलता का दावा करती है यदि ग्राहकों को 3-5 बनाने के बारे में शिकायत नहीं होती है तो उन्हें अपनी गलती कहा जाता है और उन्हें अधिक के लिए भुगतान करना चाहिए मैं भी जा सकता हूं, मैंने लोगों को दलाल की तरफ आकर्षित करने का भी उल्लेख किया है, उन्हें वर्चुअल कार्यालय से कमीशन मिलता है, एक कोर्स के दौरान पैसा खोना और दावा करना बंद हो गया था। लेकिन मुझे लगता है कि मैंने अपना मुद्दा बना लिया है मैटज, यह कोई व्यक्तिगत नहीं है, ईर्ष्या नहीं है और निश्चित रूप से सिर्फ नकारात्मकता नहीं है ये लोग लोगों से पैसा बनाने के लिए झूठ, चाल और गलत दिशा का उपयोग कर रहे हैं और उन्हें पैसा देने के बारे में कोई भी सोच रहे हैं। यदि माइक डगलस या मैट ट्रैविस महान व्यापारी हैं और व्यापार से पैसे का भार उठाते हैं, तो उन्हें संदेहास्पद दावों के साथ एक कोर्स करने की आवश्यकता क्यों है, उन्हें इसे बढ़ावा देने के लिए झूठ और चाल का उपयोग करने की आवश्यकता क्यों है और उन्हें ग्राहकों को सीधे निर्देशित करने की आवश्यकता क्यों है दलालों तो उन्हें कमीशन मिलता है मैंने माइक डगलस को पहले किसी भी स्थिति में प्रवेश करने से पहले 4 या 5 ट्रेडों की व्यापार योजना पोस्ट करने के लिए चुनौती दी है, तो हम देखेंगे कि क्या वह कोई अच्छा है। एक कोर्स के दौरान एक जीतने वाले व्यापार पर ध्यान केंद्रित करने और हारने वालों की उपेक्षा करने के लिए, फिर भी वह चुनौती को पूरा करने में असफल रहा है, मुझे आश्चर्य है कि राजनीतिज्ञ द्वारा लिखा गया है कि मैं 3 महीने से अधिक एमटीए द्वारा सिखाया गया सिस्टम और अंत में पिछले महीने मेरी नौकरी छोड़ दी और अब पूर्णकालिक व्यापार कर रहा हूं। मैं प्रति माह 10,000 रुपये नहीं बना रहा हूं, न ही मुझे यह वादा किया गया था, मुझे केवल एक स्थायी राशि बनाने का वादा किया गया था, मेरे लिए ज़िंदगी जीने के लिए पर्याप्त था, और मैं यही कर रहा हूं। मैं लगातार दैनिक और साप्ताहिक, मासिक लाभ कमा रहा हूं और इस पाठ्यक्रम को किसी के लिए भी सुझाएगा। उन्होंने साउथेम्प्टन में एक व्यापारिक मंजिल खोला है, जिसे मुझे कहना है कि महान समर्थन है क्योंकि जो भी अपने कोर्स से स्नातक की उपाधि प्राप्त कर चुका है वह मुफ्त में जा सकता है और उनसे व्यापार कर सकता है, जिसे मैंने कई बार किया है, किसी भी जानकारी के लिए मैं किसी भी सलाह के लिए तैयार हूं मैंने आपको लोगों की तरह शुरू किया, न भूलें कि वहाँ कड़वा लोगों से बाहर हैं जो ईर्ष्या करते हैं और जो कुछ भी कर सकते हैं वे इस तरह की महानता के लिए कर सकते हैं, यह सबूत ढूंढने की उपेक्षा करें और कभी भी वापस नहीं देखेंगे आप को कुछ ऐसा क्यों सिखाया जाएगा जिसे आपने स्वयं बनाया था दो शब्द वसंत को ध्यान में रखते हुए, quot credibilityquot और quotzeroquot। क्या आप शिक्षुता कार्यक्रम या हमारे 3 महीने के गहन पाठ्यक्रम का हिस्सा हैं, एमटीए आपको दिखाएगा कि कैसे हमारी रणनीति के साथ रोज़ लगातार लगातार मुनाफा कमा रहा है । हर अनुभव के स्तर के लिए कुछ है .. आपके ट्रेडों को नियोजन और निष्पादन के साथ धैर्य कैसे प्राप्त करें I आपको सफलता के लिए तैयार करने के लिए आपको आवश्यक सभी तकनीकी अनुभव प्राप्त होंगे। कैसे सही रणनीति के साथ जोखिम को गले लगाए और जज करना .. आप मुनाफे में व्यापार करने में मदद करने के लिए चल रहे समर्थन। हम आपको एक सफल, स्वतंत्र, पूर्णकालिक व्यापारी में ढालना करने के तरीके के हर चरण के परामर्श देने के लिए यहां हैं। हम ईमानदारी, अखंडता, और पारदर्शिता पर स्थापित हैं हम उदाहरण के आधार पर और हम जो उपदेश करते हैं, उनका पालन करने में विश्वास करते हैं। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप नौसिखिया या एक विशेषज्ञ हैं, जब तक आपके पास इच्छा और अनुशासन है, हम आपको वही कर सकते हैं जो हम करते हैं और हम इसे कैसे करते हैं। हम इसे सरल और इंटरैक्टिव रखने में विश्वास करते हैं हमारी पद्धति व्यावहारिक और स्पष्ट है इसलिए सभी जो सीख रहे हैं वह वास्तव में क्या हो रहा है और क्यों हमारा मार्गदर्शन मुख्य रूप से व्यक्ति से शुरू होता है, चाहे दुनिया में हम क्या मिलना चाहे जो भी हो। निरंतर ऑनलाइन प्रशिक्षण के माध्यम से हम आपके साथ हर कदम के साथ होंगे जब तक कि आप अपने खुद के साथ काम करने के लिए तैयार न हों, उच्च योग्य, उद्योग-प्रसिद्ध, व्यापारियों और सलाहकारों की एक टीम के साथ काम करें, जो आपके रणनीतिक सोच को बढ़ाने में मदद करेंगे, सीखने के दौरान यह कैसे व्यावहारिक उपयोग करने के लिए डाल करने के लिए चार्ट का विश्लेषण करने, बाजार की दिशा समझने और अग्रणी व्यापारिक शिक्षक और नंबर 1 विदेशी मुद्रा परीक्षा प्रदाता एमटीए के मार्गदर्शन के साथ अपनी रचनात्मकता का उपयोग कैसे करें, जानें। हमारे विश्व प्रसिद्ध मशहूर 12 महीने के विदेशी मुद्रा परीक्षा ने पूरे उद्योग को ऊपर ले लिया है और एमटीए द्वारा वितरित शिक्षा के साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश करने के लिए इन तथाकथित व्यापारी के मानकों को बढ़ाया है। एमटीए में ट्रेडिंग आकाओं ने 7 साल से अधिक के लिए मुद्रा बाजारों में लगातार व्यापार किया है। इस समय के दौरान, वे न केवल वित्तीय रूप से मुफ़्त हैं, बल्कि कई अन्य क्षतिग्रस्त व्यापारियों को लगातार लाभदायक बनाने में मदद मिली है। हम पूरे मुफ़्त 12 महीनों की शिक्षुता के माध्यम से लोगों को पूर्णकालिक नौकरियों से पूर्णकालिक आजादी तक ले जा सकते हैं, जैसा कि हमारे संपूर्ण सोशल मीडिया में देखा जाता है, इसलिए यदि आपके पास कोई अनुभव नहीं है, तो अच्छा है, न कि आपको हमारे कार्यक्रम के लिए आवेदन करने से रोक दें , सब के बाद, कोई अनुभव के साथ किसी को प्रशिक्षण का मतलब नहीं है कि आपके पास कोई बुरी आदत नहीं है और हमारे साथ काम करने के लिए एक खाली कैनवास है, आप केवल एक दिन से सही तरीके से जाने के कारण गलत नहीं हो सकते। हमारे मुख्य शिक्षक मैट ट्रैविस ने रिचर्ड ब्रानसन, डोनाल्ड ट्रम्प, टोनी रॉबिंस एंबेम जेम्स कान की पसंद के साथ काम किया है। अब हम कहते हैं कि हममें बग़ल करना नहीं है, लेकिन वास्तव में हम आपको इस अद्भुत अवसर को बनाने में सक्षम होने के योग्य हैं। अवगत रहें, हमारी 12 महीने की विदेशी मुद्रा अध्यापन आपके लिए एक गारंटीकृत सफलता की कहानी नहीं है, आपको अपनी कहानी बनाना चाहिए यह आसान नहीं है, यह मुश्किल नहीं है, हर कोई इसे कर सकता है, अधिकतर नहीं कर सकता, लेकिन यदि आप रोजाना आपको सिखाया जाता है, तो अनुशासित रहें और एमटीए के तरीके सीखने में अपना समय व्यतीत करें, पूर्णकालिक व्यापारी बनने की आपकी संभावनाएं बढ़ाया जा सकता है और आप अपने पिछले कुछ छात्रों जैसे एमटीए के लिए अपने पूरे समय का व्यापार भी देख सकते हैं। 90 अप्रशिक्षित व्यापारियों को दैनिक रूप से पैसे की कमी होती है, व्यापार के सही तरीके पर ध्यान देने के बजाय हम इसके विपरीत तरीके से सीखते हैं, हम आपको शिक्षित करते हैं कि ये व्यापारियों ने समय और समय फिर से विफल क्यों नहीं किया है, ताकि बड़ी वित्तीय संस्थानों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के बजाय हम अनुभवहीन का पैसा, हमारे व्यापार को बहुत ही अनुमान लगाने योग्य और सरल बनाते हैं हमने अनुभवी व्यापारियों की एक ठोस टीम बनाई है, वे हर एक दिन, सोमवार से शुक्रवार तक व्यापार करते हैं और आप हमारे एमटीए ऐप के माध्यम से दैनिक समर्थन दे रहे हैं। इस ऐप में, आप अन्य व्यापारियों और हमारे पूर्णकालिक व्यापारिक कर्मचारियों के साथ अपने अनुभव को साझा करने में सक्षम होंगे, यह विश्वास प्राप्त करने और लगातार बनने में महत्वपूर्ण है। हमारा व्यापार मूल्य क्रिया पर आधारित है, जिसका मतलब है कि हमें जो कुछ भी सुसंगत बनाने की आवश्यकता है वह मूल्य के भीतर है, इससे हमें संकेतक और मूल्यवान सॉफ़्टवेयर से दूर रहने की सुविधा मिलती है और यह महत्वपूर्ण है कि मूल्य और कीमत कहाँ पर है। आपको पूरे 12 महीनों में हमारे पूरे पाठ्यक्रम को पढ़ाया जाएगा, ऑनलाइन पूर्ण दिन प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के साथ शुरू होगा और उसके बाद प्रति सप्ताह दो वेबिनार होंगे। इस 12 महीने के कार्यक्रम के दौरान, आप हमारे एपीपी के माध्यम से हमारी टीम से रोज़ाना महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करेंगे, जिससे आप हमारे अनुभवी टीम के साथ व्यापार कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment