Monday 11 December 2017

इमरान - अब्दुल्ला - विदेशी मुद्रा - शांति


इमरान खान, पाकिस्तान के क्रिकेट आइकन और विपक्षी तहरीक-ए-इन्साफ के नेता कहते हैं कि देश में हर कोई भारत के साथ शांति चाहता है। पाकिस्तान के राजधानी इस्लामाबाद के बाहरी इलाके में खलीज टाइम्स के एक विशेष साक्षात्कार में, क्रिकेटर से राजनेता बने, जिन्होंने पिछले साल प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, उन्होंने कहा: जिस तरह से प्रधान मंत्री मोदी ने कोशिश की है, उससे मैं थोड़ा परेशान हूं। रिश्तों को आगे बढ़ाने के बजाय पाकिस्तान को अलग करने के लिए हम सभी, मेरा मतलब है, पाकिस्तान में हर कोई भारत के साथ शांति चाहता है। जो कोई अन्यथा कहता है वह गलत है। कश्मीर में एक सेना शिविर में सितंबर में आतंकवादियों के एक समूह ने सितंबर में 19 भारतीय सैनिकों की हत्या के बाद से भारत और पाकिस्तान विवाद में रहा है, भारत पर हमला पाकिस्तान पर आधारित आतंकवादियों पर है। लेकिन खान ने कहा कि अच्छे नेताओं की पहचान यह है कि आतंकवादी हमले की स्थिति में शत्रुता पर वापस जाने के इस दबाव का विरोध करना चाहिए। मुझे लगता है कि ज़िम्मेदारी बड़ा देश के साथ है। भारत एक बड़ा देश है और पाकिस्तान के साथ संबंध सुधारने के लिए ऐसा किया जा सकता था। मुझे लगता है कि सभी पड़ोसियों के साथ व्यापार पाकिस्तान की प्राथमिकता होनी चाहिए। और भारत और चीन के साथ व्यापार का सबसे अच्छा तरीका होगा, उन्होंने सुझाव दिया। विपक्षी पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के नेता असिफ अली जरदारी और बिलावल भुट्टो ने घोषणा की है कि वे चुनाव जीतने के बाद संसद में प्रवेश करेंगे। और इमरान खान, जो कहते हैं कि वह भ्रष्टाचार मुक्त और सिर्फ पाकिस्तान के लिए लड़ रहे हैं, ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को अपरिवर्तनीय खातों में अरबों को बचाने के लिए जवाबदेह बनाने के लिए संयुक्त संघर्ष के लिए तैयार होने का संकेत दिया है। जहां तक ​​पनामा के खिलाफ संयुक्त विरोध चल रहा है, हम सभी एक साथ विधानसभा में थे। हम चाहते थे कि प्रधान मंत्री उन सवालों के जवाब दें। और उस मुद्दे पर अच्छी तरह से संसद में सभी विरोधियों के साथ मिलकर एक साथ हो सकता है, खान ने यह स्पष्ट करते हुए कहा कि पीपीपी के साथ चुनावी गठबंधन का कोई सवाल ही नहीं है। एक पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान जिन्होंने 1 99 2 में अपने देश को विश्वकप जीता था, वह पाकिस्तान में क्रिकेट के मामलों को कैसे चलाया जा रहा है, इसके बारे में वह नाखुश है। पाकिस्तानी क्रिकेट बहुत खराब है। संरचना शायद दुनिया में कहीं भी सबसे खराब में से एक है। क्योंकि हमारे पास पाकिस्तान का उचित प्रबंधन नहीं है, इसलिए हम इस विशाल प्रतिभा को न तोड़ सकते। खान, जिसका दो विवाह तलाक में समाप्त हो गया है, वह 2017 में एक तिहाई के बारे में निश्चित नहीं है। वे कहते हैं कि स्मार्ट व्यापारियों, जो विदेशी मुद्रा अनिवार्य मास्टर मूल्य कार्रवाई में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापार मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक समाचार पत्र में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए वहां से जाने के लिए बहुत सारे हैं

No comments:

Post a Comment