Sunday 24 December 2017

विदेशी मुद्रा - कारखाने में सबसे संकेतक - mt4 के लिए


एक बेहतरीन संकेतक में से एक Ive देखा एक पेशेवर व्यापारी के रूप में यह मैंने देखा है कि सबसे अच्छा संकेतक में से एक है। मैंने इसे एफएफ में भी उठाया हो। (आज मंचों को संगठित किया गया है। कागजी कार्रवाई से बचने और उस पर आए) कोई भी ईए पर एक दरार लेना चाहता है, मैं एक प्रोग्रामर के रूप में -10010 हूं। यदि यह सटीक है जैसा कि यह इंगित करता है कि यह एक महान ईए होगा। कुछ घंटों में मैंने इसके साथ उच्च समय सीमा खेलकर बिताया है, जो लगभग अकेले खड़े हो सकते थे। लोअर टाइमफ़्रेम फ़िल्टर की आवश्यकता होती है हालांकि नीले रंग पर एक साधारण खरीददारी कोडिंग, रिवर्स फ़ंक्शन, एसएल टी.पी., जादुई संख्या के साथ लाल रंग पर बेचने की संभावना है जो सभी की आवश्यकता होगी। पीएस - मुझे यह बताना चाहिए कि मेरे पास कुछ अन्य इंडिड्स हैं जिनके इस्तेमाल से बाहर निकाले जाने के लिए इस्तेमाल किया गया था (बस इस मामले को जटिल नहीं करना चाहता था) और मैन्युअल पुष्टिकरण के साथ मेरे वर्तमान इज़ और यहां ईए के बारे में उनका संदेश है: कृपया पूरी ज़िप फाइल पोस्ट करें क्योंकि इसमें एक अलग नाम के साथ एफएफसीएल और डीएसएस बोरेसेट शामिल है, ताकि यह इस सूचक के किसी भी अतिरिक्त संस्करणों में हस्तक्षेप न करें। ज़िप फ़ाइल में एक इंस्टॉलर शामिल होता है जो ईए स्थापित करता है और स्वचालित रूप से संकेतक आपके द्वारा उल्लिखित सेटिंग्स को एफएफसीएल इंडिकेटर के लिए रेफ़र किया गया है जो ट्रेडों को समाचार अवधि के दौरान रोका जा सकता है। संस्करण 0.2 अतिरिक्त फिल्टर विकल्प के साथ जोड़ा गया। धन्यवाद फिर Xux Uranus v0.1 उपयोगकर्ता मार्गदर्शिका.pdf 126 KB 33,024 डाउनलोडस अपलोड किए गए अक्टूबर 29, 2009 8:59 अपराह्न यूरेनस v0.1.mq4 30 KB 17,980 डाउनलोड की गई अपलोड अक्टूबर 29, 2009 9:00 बजे अच्छा अंक cspip और आगे की तरफ से आगे। इस पर थोड़ा शोध किया और यह ब्रेसर्ट डबल स्मूथाड स्टोचस्टिक पर आधारित है। मैंने जो कुछ खोदा है, उससे नहीं। मैंने इसे 1 मिनट के चार्ट पर कुछ घंटों के लिए देखा था और कोई संकेत नहीं देखा था कि यह पुन: यह लेखक प्रतीत होता है (ब्रेसर्ट नहीं, लेकिन जिसने शानदार ढंग से इसे ब्रेसर्ट इंडी से भी बेहतर देखने के लिए कोडित किया, जिसका नाम रॉबी प्रतीत होता है) एक निजी इंस्टेंट चैट पेज चल रहा है लेकिन इसे पढ़ना मुझे समझ में आया कि इसे फिल्टर के रूप में और अधिक इस्तेमाल किया गया था यह भी दिखाई दे रहा था कि सदस्यों के विचार खत्म हो रहे थे। और यह एक अपमान दिशा में निर्भर करते हुए 20 और 80 के स्तर के बीच इंडी में रंग दिखाने के लिए संशोधित किया गया: - forexfactoryshowthread. phpt194152 1min पर लगता है कि मूल्य वास्तव में करीब है और हर जगह डॉट्स डाल रहा है। उच्च TF पर यह एक बहुत अच्छा लग रहा है। इसके अलावा, और यह विषय पर गड़बड़ है, Google पर डबल ब्रेकअप स्ट्रोकस्टिकक्वाट के लिए खोज। इस सूत्र को प्रथम पृष्ठ पर एफएफ पर लाता है, और यह थ्रेड कम से कम थान घंटे पुराना है। यह डरावना है। अब अगर हम केवल तेजी से रैंकिंग प्राप्त करने के लिए एक गर्म बिक्री उत्पाद एसईओ कर सकते हैं तो ब्रेसर्ट सिद्धांत में खुदाई करने के बाद एक मिनट का समय सीमा निश्चित रूप से इसे बंद कर देगी और आंदोलन के कारण कई जगहों को निकाल देगी। लगातार स्टॉच के बारे में सोचें त्वरक थरथरानवाला भी योग्य हो सकता है क्योंकि यह एक बार के भीतर रंग बदल सकता है मैं अभी भी एसी और भग्न के साथ हर दिन इसका उपयोग करता हूं यह केवल कीमत की स्थिति को समायोजित कर रहा है यह भी 1 मिनट पर पागल हो जाता है, लेकिन 2 घंटों में मैंने इसे देखा (इसे घूरना नहीं, लेकिन हर 10 मिनट या उससे ज्यादा की जाँच) मुझे फिर से काम करने की कोई स्थिति नहीं दिखाई दी मैंने सैकड़ों भारतीयों का परीक्षण किया है और मुझे फिर से बंटाने का हिस्सा देखा है। शायद मैं इसे खो रहा हूं लेकिन मैंने यहां कुछ संकेत नहीं देखा। जैसे मैंने कहा था कि पहले के repainters आमतौर पर अचूक परिणाम दिखा रहे हैं, यह एक नहीं है। तो फिर सेफोकस की सुविधा देता है और देखें कि हम एमटी 4 इंडिकेटर गुरु के साथ कोड इंडिकेटर की आवश्यकता है, मुझे एक गुरु से मदद की ज़रूरत है जो एमटी 4 पर कोड संकेतक हो सकती है। मुझे बताएं कि कोई लागत शामिल है मुझे एमटी 4 प्लेटफार्म V4.0 के लिए एक संकेतक की ज़रूरत है ताकि पुश के माध्यम से मुझे सूचित कर सकें या ईमेल एम्परेक्ट जोड़ दें जब मेरी ट्रेडिंग की स्थिति पूरी होती है। चार्ट सेटअप निम्नानुसार है: - अंजीर (ए) - टाइमफ्रेम एम 15 - MA110 - MA220 - MA340 अंजीर (ए) नियम 1 को केवल कुछ समय के बीच सूचनाएं भेजें टी 1 से टी 2 के नियम 2 से कहना - यदि एक मोमबत्ती छायांकित क्षेत्र में है (अंजीर बी), कोई सूचनाएं नहीं भेजी गईं। ए। नोटिफिकेशन स्टेटमेंट खरीदें टी 1 एम्प टी 2 मोमबत्ती (1) सभी 3 MAs (मोमबत्ती लाल) से ऊपर बंद हो जाता है अगर अगले मोमबत्ती (मोमबत्ती 2) बंद होने से पहले 5 मिनट पहले बंद हो गया है तो पिछली मोमबत्ती (1) बंद (भी हरा), मुझे ईमेल भेजें या पुश करें अधिसूचना बी अधिसूचना की स्थिति बेचें मोमबत्ती (1) सभी 3 एमए (मोमबत्ती लाल) के नीचे बंद होता है अगर अगले मोमबत्ती (मोमबत्ती 2) बंद होने से पहले 5 मिनट पहले पिछला मोमबत्ती (1) के नीचे (भी लाल), मुझे ईमेल भेजें या अधिसूचना भेजें उम्मीद है कि यह समझ में आता है :-) मैं निम्नलिखित विन्यास वाले पैरामीटर वाले सूचक की कल्पना करता हूं: 1. अधिसूचना चालू करें 2. ईमेल अधिसूचना ऑनऑफ़ 3. स्टार्ट ट्रेड टाइम (टी 1) 4. एंड ट्रेड टाइम (टी 2) 5. अधिसूचना मोमबत्ती संख्या (डिफ़ॉल्ट 2 यह मोमबत्ती नहीं है जो इसकी उपरोक्त मोमबत्ती 1 एप की जांच करता है, अधिसूचना बी 4 को दिए गए निकट समय भेजता है। ऊपर दिए गए उदाहरण में मैंने मोमबत्ती 2 का इस्तेमाल किया था) 6. पूर्व मोमबत्ती बंद अधिसूचना समय (यह सेकंड में होना चाहिए, डिफ़ॉल्ट 5 मिनट अर्थात 300 सेकंड्स यह समय है मोमबत्ती के करीब होने से पहले जब हम देखते हैं कि हम मोमबत्ती (1) बंद के ऊपर हैं) 7. एमए 1 (धीमी) सेटिंग्स अवधि शिफ्ट एमए पद्धति लागू करें 8. MA2 (मध्यम) सेटिंग्स अवधि शिफ्ट एमए विधि 9 पर लागू करें। MA3 ( फास्ट) सेटिंग्स अवधि शिफ्ट एमए विधि लागू करें 10. चार्ट पर प्रदर्शित करने के लिए तीर आकार का रंग दिन (यह केवल तभी करें जब यह संभव हो) मुझे आशा है कि यह समझ में आता है आशा है कि आप जल्द से जल्द बातचीत करेंगे। जब भाग्य कॉल, उसे एक कुर्सी पेश करें

No comments:

Post a Comment